लैब टेक्नीशियन एसो. में अध्यक्ष बने सुरेश रावत

0
315

लखनऊ। यूपी लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन के चुनाव में एक बार फिर सुरेश रावत बहुमत से अध्यक्ष बन गये है, जब कि महामंत्री बीबी सिंह चुने गये है। चुनाव के बाद रविवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि लैब टेक्नीशियनों की मांगों को लेकर अांदोलन जारी रहेगा। उनके पदनाम का जल्द ही परिवर्तन कराया जाएगा।

शनिवार को गांधी भवन में लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन के अधिवेशन के बाद पदाधिकारियों का चुनाव कराया गया। चुनाव का परिणाम देर रात आया। परिणाम की घोषणा में अध्यक्ष पद के दावेदार सुरेश कुमार रावत ने अपनी निकटतम प्रतिद्वदी अनीता के मुकाबले 286 मत मिले। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर राम नरेश पटेल ने विवेक तिवारी को हरा दिया। वही महामंत्री के पद पर बीबी सिंह ने बाजी मारी। वही कमल कुमार श्रीवास्तव सचिव पद पर विजयी हुए। कोषाध्यक्ष रमेश चद्र यादव को बनाया गया। प्रवक्ता के पद सुनील यादव तैनात रहेंगे।

रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में अध्यक्ष सुरेश रावत ने बताया कि लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन की जे बी पटनायक कमेटी की रिपोर्ट में वेतन विसंगति ही लम्बित है। इसके अलावा लैब टेक्नीशियन का पद नाम बदल कर मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट किया जाए। इसके अलावा कैडर का पुर्नगठन करते हुए उच्च पदों का सृजन किया जाए। प्रवक्ता सुनील यादव ने बताया कि जल्द ही नवनिर्वाचित पदाधिकारी शासन के अधिकारियों से वार्ता करके मांगों के निराकरण में तेजी लाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here