केके मिश्र अब एआईपीएनबीईएफ के राष्ट्रीय सहायक महामंत्री

0
315

लखनऊ। मुम्बई में अायोजित ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक इम्लाइज फेडरेशन की सेंट्रल कमेटी की मीटिंग में लखनऊ अशोक मार्ग स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में तैनात केके मिश्र को राष्ट्रीय सहायक महामंत्री घोषित किया गया है। इससे पहले केके मिश्रा को लखनऊ में आयोजित पंजाब नेशनल बैंक कर्मचारियों की आम सभा में नयी पंजाब नेशनल बैंक इम्पलाइज एसोसिएशन (यूपी) का गठन किया गया था। इसी आम सभा में सैकड़ों के कर्मचारियों के सामने ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक इम्लाइज फेडरेशन के राष्ट्रीय महामंत्री कामरेड पीआर मेहता ने नयी यूनियन के पहले महामंत्री केके मिश्रा ने नाम की घोषणा भी कर दी थी।

यहां पर मुख्यअतिथि पीआर मेहता ने कहा कि प्रदेश के ट्रेड यूनियन के इतिहास में नया पन्ना जुड़ने जा रहा है। यहां पर पीएनबी कर्मचारी विरोधी कार्यो को चुनौती दी जा रही है। महामंत्री के पद पर केके मिश्रा कर्मचारियों के हित में काम करते रहंेगे। इससे पहले आम सभा में ज्यादातर कर्मचारियों ने महामंत्री पद के लिए केके मिश्रा ने नाम पर सहमति जतायी। अब इसके बाद मुम्बई में अायोजित ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक इम्लाइज फेडरेशन की सेंट्रल कमेटी की मीटिंग में केके मिश्र को राष्ट्रीय स्तर सहायक महामंत्री पद की जिम्मेदारी दी गयी है।

राष्ट्रीय जनरल सेक्रटरी पीआर मेहता ने कहा कि केके मिश्र ने प्रदेश स्तर पर तो लगातार बैक के कर्मचारियों की समस्याओं का निदान कर रहे थे आैर वहां पर काफी जटिल समस्याओं का निराकरण करने के बाद वह कर्मचारियों के बीच जनप्रिय नेता के रूप में जाने जाते है। इसी लगन के कारण उन्हें अब राष्ट्रीय स्तर भी जिम्मेदारी दी जा रही है। केके मिश्र के राष्ट्रीय स्तर सहायक महामंत्री पद की जिम्मेदारी की जानकारी मिलते ही प्रदेश के पीएनबी कर्मचारियों में खुशी फैल गयी आैर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here