किस करने में पुरुष क्या सोचते है ?

0
275
Photo Source: http://ichef.bbci.co.uk/

द एम्पल न्यूज डेस्क । चुंबन एक दो लोगो के बीच की स्वाभाविक क्रिया है, वह चाहे वासना हो या आत्मिक लगाव, यह दो लोगों के बीच परस्पर लगाव को बढाता और प्रेम को प्रकट करता है। चुम्बन दो लोगों के बीच देह की खामोश भाषिक अभिव्यक्ति को दर्शाता है ।कामसूत्र के तहत चुंबन अपने साथी के प्रति प्‍यार जताने का एक विशेष अंदाज है। इसमें पुरुष और महिला एक दूसरे के काफी करीब महसूस करते हैं। एकांत में  जब पुरुष और महिला चुंबन में लिप्त होते है तब पुरुष के मन में एक कोलाहल मचा रहता है कि अगला चरण क्या होगा। वह चुम्बन के साथ ही सम्भोग की तैयारी मन ही मन शुरु कर देता है चुम्बन का लुत्फ नही उठा पाता है।

पुरूषों में चुम्बन के दौरान क्या सोचते है –

अगर विशेषज्ञों की माने जिन्होने चुम्बन के साथ मानसिक हालात का अध्ययन किया तो पुरूषों में चुम्बन के दौरान क्या सोचते है। अध्ययन में साबित हुआ कि चुंबन की शुरुआत से ठीक पहले पुरुष अपने मुंह की सफाई के बारे में सोजते है कि कहीं किसी दुर्गंध से वह अपना इंप्रेशन खराब न हो जाए। पुरुष हमेशा सोचते हैं कि वो महिलाओं की अपेक्षा बेहतर ढंग से किस कर सकते हैं और वह कर रहे है।

वो अपनी पार्टनर को सबसे ज्‍यादा प्रेम करते हैं –

काफी पुरुष जब चुंबन में डूब जाते हैं, तो सोचते हुए  वे अपनी पार्टनर के विभिन्‍न अंगों पर हाथ फेरते हैं, ताकि वो संभोग के लिए उत्‍तेजित हो सके। चुंबन करने के कई प्रकार से किया जाता है। लेकिन पुरुष जब चुंबन करने की शुरुआत करते समय केवल अपने आनंद की सोचते है।
लिप किस के दौरान पुरुष यह जताने की कोशिश करते हैं, कि वो अपनी पार्टनर को सबसे ज्‍यादा प्रेम करते हैं। चुंबन के दौरान पुरुष के मन में हमेशा चलता रहता है, कि किस के बाद वह संभोग जरूर करेंगे। यही कारण है कि पुरुष ज्‍यादा देर तक चुंबन का इंजाव्य नहीं कर पाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here