कानपुर शताब्दी एक्सप्रेस पर बिजली गिरी, यातायात बाधित

0
1164

लखनऊ। दिल्ली-हावड़ा व्यस्ततम रेल मार्ग पर प्रदेश के इटावा में बुधवार को सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास आंधी तूफान के दौरान एक्सप्रैस पर बिजली गिर गयी। यह बिजली दिल्ली से कानपुर जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में बिजली गिरी, जिससे उसका पैंटो टूट गया और रेल यातायात बंद हो गया। एक्सप्रैस को जल्दी से जल्दी रवाना करने की कोशिश अधिकारियों ने शुरू कर दी थी। रेलवे के आधिकारिक सूत्रों ने आज रात यहां बताया शाम करीब साढ़े सात बजे दिल्ली से कानपुर की तरफ आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के इंजन पर बिजली गिर गई, जिससे तेज जोरदार धमाके के साथ ही पैंटो टूट गया ,जिससे शताब्दी एक्सप्रेस अचानक रुक गई ।

Advertisement

मौके पर मौजूद गेटमैन ने बताया कि बिजली गिरने शताब्दी एक्सप्रेस का पैंटो टूट गया ह,ै इसी कारण पावर सप्लाई बंद हो गई है और ट्रेन जहां की तहां खड़ी हो गई है। रेलवे अफसर तकनीकी तौर से रुकी शताब्दी एक्सप्रेस के आगे बढ़ाने की काम में जुट गए है । शताब्दी एक्सप्रेस रुकने के कारण अन्य ट्रेन दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर पांच राजधानी एक्सप्रेस सहित एक दर्जन महत्वपूर्ण यात्री ट्रेनों को सराय भूपत से पहले के रेलवे स्टेशनों पर रोक कर रखा गया है ।

बताया जाता है कि शताब्दी एक्सप्रेस को अगले कुछ घंटे बाद रवाना किया जा सकता है शताब्दी एक्सप्रेस रुकने के कारण उसमें सवार रेल यात्री पूरी तरीके से परेशान नजर आ रहे हैं । इटावा के जो रेल यात्री शताब्दी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे उनके करीबी परिजन मौके पर पहुंचकर उनको अपने अपने घर ले आए हैं ।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleशौचालय में मर गयी मरीज
Next articleसभी को उच्चस्तरीय इलाज मिले : सिद्धार्थनाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here