लॉस एंजेलिस के दिग्गज ब्रैंड, फॉरेवर 21 ने बिपाशा बसु के साथ लखनऊ में लॉन्च किया अपना पहला स्टोर

0
115

लखनऊ. लॉस एंजेलिस के दिग्गज ब्रैंड,  ने बिपाशा बसु के साथ लखनऊ में लॉन्च किया. आदित्य बिरला फैशन और रीटेल लिमिटेड का हिस्सा औ..र लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया का इंटरनेशनल फैशन ब्रैंड, फॉरेवर 21 ने नवाबों के शहर लखनऊ में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया है। चमचमाता नया स्टोर शहर के मुख्य केंद्र में स्थित सहारागंज मॉल में है, जो 8500 वर्ग फुट में फैला है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाश बसु और फॉरेवर 21, आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के इंडिया ब्रैंड हेड, राहुल झांब ने स्टोर से पर्दा उठाया।  स्टोर लॉन्च के मौके पर फॉरेवर 21, आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के इंडिया ब्रैंड हेड, राहुल झांब ने कहा, “फॉरेवर फैशन 21, में हम युवाओं को वाजिब दाम पर तेजी से बदलते जमाने के फैशन मुहैया कराना चाहते हैं और हमें इस नवाबी शहर में होने जा रही फैशन क्रांति के अगुवा बनने पर गर्व है। पिछले कुछ सालों के दौरान युवाओं के बीच हमारा ब्रैंड बेहद लोकप्रिय हुआ है, जो ताजे और अनूठे स्टाइल की तलाश में रहते हैं। अपनी इस नई यात्रा की शुरुआत पर हम अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने फॉरेवर 21, को देश का सबसे चहेता फैशन ब्रांड बनाया है।”

फॉरेवर 21 स्प्रिंग’18 कलेक्शन में हल्के और ताजे शेड वाले कपड़े शामिल हैं, जो आपके वार्डरोब को आधुनिक और नया लुक देंगे। महिलाओं के लिए इस कलेक्शन में स्पोर्टी से लेकर औपचारिक कपड़े शामिल हैं। इनमें पट्टियों वाले कपड़े, ब्लेजर, पैटर्न वाले ब्लाउज और कई तरह के डेनिम शामिल हैं, जो महिलाओं पर खूब फबते हैं। यहां कई तरह के कैप और दूसरी एसेसरीज भी मिलेंगी। पुरुषों के कलेक्शन में सादगी भरे ग्राफिक टीशर्ट, चेकर्ड पैंट और पट्टियों वाले स्वेटर उपलब्ध हैं।ये कलेक्शन देशभर में फॉरएवर 23 स्टोर और थ्वतमअमत21.बवउ. पर मिलेंगे।

अपने स्टोर के उद्धाटन के जश्न के मौके पर फॉरेवर 21 पहले 200 ग्राहकों को खास डिस्काउंट दिया। इसके तहत पहले 200 ग्राहकों को 500 रुपए का डिस्काउंट और पीले और काले रंग के कपड़े पहने 10भाग्यशाली ग्राहकों को ’फैन मोमेंट’के तहत खूबसूरत अदाकारा बिपाशा बसु से मिलने का मौका दिया गया।

स्टोर लोकेशनः सहारागंज मॉल, लखनऊ

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here