फिर मिला सड़क किनारे भ्रूण

0
92

लखनऊ .राजधानी में लगातार भ्रूण मिलने की घटनाएं  हो रही हैं  मंगलवार को सीतापुर रोड  के समीप में एक बार फिर मानवता शर्मशार हुई । यहां लगभग सात माह का भ्रूण सड़क किनारे नाली में कूड़े के साथ पड़ा मिला । कूड़े में भ्रूण मिलने से आसपास लोगों में अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं मामले की जांच अभी भी जारी है । मंगलवार सुबह सीतापुर रोड के समीप लोगों ने सड़क किनारे नाली में एक लगभग सात माह का अविकसित भ्रूण पड़ा देखा जिससे आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों क्यों नाराज हो तुम आओगे आत्मा को क्या हो गया तुम्हारा के अनुसार भ्रूण के हाथ, पैर पूरे विकसित थे, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया । इधर नाली में इस तरह से मानव भ्रूण के मिलने से लोगों की संवेदनहीनता सामने आई है जिससे भ्रूण को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । लोगों का मानना है झोलाछाप चल रहे अस्पतालों मैं अबॉर्शन चोरी छुपे कराए जाते रहते हैं, तो कुछ लोग कन्या भ्रूण हत्या की आशंका भी जता रहे हैं । चौकी इंचार्ज वीरपाल ने बताया कि भ्रूण लगभग सात माह का है जिसको कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here