ENT सर्जन डॉ रोहित भाटिया के सभी क्लीनिक पर इनकम टैक्स की रेड

0
101

लखनऊ। चरक हॉस्पिटल, पैथोलॉजी के साथ सिप्स हॉस्पिटल में कुछ दिनों पहले इनकम टैक्स की रेड के बाद आज लखनऊ के चर्चित ईएनटी सर्जन डॉ. रोहित भाटिया के लखनऊ स्थित क्लीनिक व घरों पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान रोहित भाटिया की पत्नी रत्ना भाटिया से आयकर विभाग के अधिकारी पूछताछ की। चल रही चर्चाओं की मानें तो शिकायत के चलते छापेमारी की गई है।

विभाग ने तीनों क्लीनिकों पर छापेमारी की है। विभाग की कार्रवाई अभी देर शाम तक जारी थी। सभी क्लीनिक और घर सहित सभी प्रॉपर्टीज पर विभाग की कार्रवाई के दौरान सभी प्रकार के दस्तावेज और अन्य अकाउंट बुक की छानबीन कर रहे हैं। सभी जगहों पर कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे।

लखनऊ में कुछ दिन पहले छापेमारी के बाद मंगलवार को 11 बजे से ईएनटी सर्जन रोहित भाटिया के क्लीनिक और घर पर छापेमारी शुरू हुई। सबसे पहले नरही सब्जी मंडी स्थित क्लीनिक पर छापा पड़ा वहीं दूसरी तरफ जॉपलिंग रोड वाली क्लिनिक पर छापेमारी देर शाम तक जारी रही। कार्रवाई के दौरान डॉ. रोहित भाटिया के दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। हालांकि इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने अधिकृत रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here