डफरिन कैम्पस के आवास में लगी आग

0
470

लखनऊ । वीरागंना अवन्तीबाई (डफरिन) अस्पताल के कैम्पस में देर शाम आग लगने से हड़कम्प मच गया। आग यहां रहने वाले कर्मचारी के घर पर शार्ट सर्किट से आग गयी, आग ने पल भर में कमरे में रखे कपड़े तथा अन्य सामान को चपेट में ले लिया। तेजी से पकड़ती आग को बुझाने के लिए लोगों ने कोशिश की, लेकिन आग नही बुझने पर दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग बुझायी। आग लगने से अस्पताल से लेकर कैम्पस तक में हड़कम्प मच गया। फिलहाल आग से सिर्फ सामान जला है।

Advertisement

डफरिन अस्पताल के कैम्पस में आज देर शाम को धुंआ उठने के साथ ही आग की लपटें देख अफरा-तफरी मच गयी। आग कैम्पस में रहने वाले एक कर्मचारी के घर में टीवी में अचानक शार्ट सर्किट के साथ आग लग गयी। टीवी से निकली आग व चिंगारी ने आस-पास रखे सामान आैर कपड़ों को चपेट में ले लिया। परिजन तो घर के बाहर निकल आये, लेकिन आग ने तेजी पकड़ी तो घर का सामान तेजी से जलने लगा। लोग आग लगने पर शोर मचाने लगे आैर आग बुझाने की कोशिश करने लगे, लेकिन तेजी से बढ़ती आग आस-पास के अन्य मकानों को चपेट में न ले ले। इस कारण लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दे दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleस्वाइन फ्लू के मरीज की मौत, प्रदेश में पहली मौत
Next articleहिन्दी या “हिंग्लिश” भी बना सकती है डॉक्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here