डॉ एमएलबी भट्ट बने नए केजीएमयू कुलपति

0
2353

लखनऊ.  काफी दिनों से चल रही चर्चाओं के बाद आज डॉक्टर एमएलबी भट्ट को किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय का कुलपति घोषित कर दिया गया है. डॉक्टर भट्ट वर्तमान में केजीएमयू केहि रेडियो थैरेपी विभाग के प्रमुख है. अगर देखा जाए डॉक्टर भट्ट केजीएमयू के े दूसरे डॉक्टर हैं जिन्हें केजीएमयू में रहते हुए कुलपति पद पर तैनाती की गई हो.  डॉक्टर भट्ट केजीएमयू से कुछ  महीनों के लिए डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान मैं भी रेडियो थैरेपी विभाग में तैनात रह चुके हैं.

बताते चलें पिछले कुछ महीनों से लगातार कुलपति कौन बनेगा इस पर चर्चा काफी थी. सबसे ज्यादा वर्तमान कुलपति प्रोफेसर रविकांत के द्वारा तैनाती को लेकर लोग चर्चा कर रहे थे क्योंकि प्रोफेसर रविकांत भी दोबारा कुलपति बनने की इच्छा जता चुके थे इसके अलावा केजीएमयू के ही डॉक्टर एस एन कुरील डॉक्टर ए के सिंह सहित कई दिग्गज डॉक्टर कुलपति पद की दावेदारी कर चुके थे.

डॉक्टर भट्ट की तैनाती के बाद केजीएमयू के डॉक्टरों में  खुशी बताई जाती है. यहां के डॉक्टरों का मानना है कि अगर उनके बीच का ही कोई डॉक्टर कुलपति बनाया जाता है तो वह यहां की समस्याओं का तेजी से निदान कर सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here