धूप तो निकली, पछुआ हवा ने सर्दी का अहसास दिलाया

0
94

लखनऊ। यूपी के विभिन्न क्षेत्रों में आज सुबह से ही चटख धूप निकलनी तो लोगों को ठंड से राहत महसूस हुई। लेकिन पछुआ हवा के चलने के कारण दिन ढलने के साथ ही सर्दी आैर बढ़ गयी। आंचलिक मौसम केन्द्र की रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश के ज्यादातर मण्डलों में दिन के तापमान में गिरावट का दौर जारी है। पिछले 24 घंटों के दौरान झांसी, कानपुर, लखनऊ, बरेली तथा आगरा मण्डलों में अधिकतम तापमान में खासी गिरावट दर्ज की गयी। झांसी समेत प्रदेश के कई हिस्सों में रात के तापमान में भी गिरावट हुई। पिछले 24 घंटों के दौरान मुजफ्फरनगर राज्य का सबसे ठंडा स्थान रहा, जहां न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।

लखनऊ समेत विभिन्न क्षेत्रों में आज सुबह से ही खिली धूप निकली आैर लोग अपनी छतों पर धूप सेंक रहे थे। हालांकि इस दौरान पछुआ हवा भी सर्दी का अहसास दिलाती रही, शाम होते ही सर्दी बढ़ने लगी। आंकलन के अनुसार देखा जाए। अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के पूर्वी हिस्सों में कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है या गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की सम्भावना है। राज्य के बाकी क्षेत्रों में मौसम आमतौर पर सूखा रहने का अनुमान है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here