सीएम के पीएसओ ने इलाज में लापरवाही से मौत की शिकायत

0
464

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में इलाज के दौरान सीएम के पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर (पीएसओ) के पिता की मौत परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। सीएम कार्यालय के अधिकारियों के साथ ही कुलपति से इलाज में लापरवाही की शिकायत की है।

Advertisement

शाहजहांपुर निवासी यशपाल सिंह (50) को बीते शुक्रवार को सांस में तकलीफ के बाद केजीएमयू के पल्मोनरी मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया था। यशपाल की बेटी नेहा सीएम की पीएसओ पद पर तैनात हैं। भर्ती होने के बाद यहां डॉक्टरों ने मरीज की जांच की आैर जांच में पसलियों में पस की आशंका बताते हुए इलाज शुरू कर दिया। बताया जाता है कि इलाज के दौरान मरीज की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन तत्काल मरीज को ट्रॉमा सेंटर स्थित क्रिटिकल केयर विभाग में भर्ती कराया गया। इसके बाद वेंटिलेटर पर डाक्टरों ने मरीज का इलाज शुरु किया गया।

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने समय रहते मरीज को उचित इलाज मुहैया नहीं कराया। बृहस्पतिवार को को इलाज के दौरान मरीज की सांसें थम गईं। परिजनों के साथ बेटी ने इस लापरवाही की जानकारी केजीएमयू कुलपति डॉ. एमएलबी भट्ट को दे दी। मुख्यमंत्री कार्यालय में आला अधिकारियों को भी इलाज में लापरवाही की शिकायत उच्च अधिकारियों से की है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleकेजीएमयू में रेजीडेंट व कर्मचारियों को वाहन लाने पर लगेगी रोक
Next articleकम है इस ग्रुप का ब्लड, नहीं मिलेगा बाहरी मरीज को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here