चोरों की जद में डाक्टर है यहां

0
546

लखनऊ । किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय की यूनिट क्वीन मेरी अस्पताल में बृहस्पतिवार को सभी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए डाक्टर का मोबाइल, परिसर के गेट से चैन स्नैचिंग के अलावा ओपीडी से मरीज का पर्स चोरी हो गया। इनमें मात्र एक चोर पकड़ा गया जब कि अन्य कोई चोर पकड़ा नहीं गया। क्वीन मेरी अस्पताल लगातार चोरों का गढ बनता जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए लगातार चोर मरीजों के सामान,पर्स पर हाथ साफ कर रहे है। बृहस्पतिवार को सुबह इमरजेंसी ओपीडी में डाक्टर का महंगा मोबाइल चोरी हो गया। काफी तलाश के बाद भी मोबाइल नही मिला है। मोबाइल चोरी होने पर डाक्टरों में रोष व्याप्त है।

Advertisement

यह घटना की छानबीन की जा रही थी कि तभी ओपीडी में पर्चा बनवाते मरीज का पर्स किसी ने निकाल लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर्मचारियों ने सर्तकता दिखाते हुए चोर को पकड़ लिया। यह चोर कर्मचारी सोनिया ने पकड़ा है। इसके बाद गेट पर परिसर में मरीज को नीचे उतारते हुए तीमारदार के साथ चैन स्नैचिंग कर गया। चोर नहीं पकड़ा गया चोरी के सीसीटी फुटेज खंखाले जा रहे है। तीमारदारों का कहना है कि जूनियर डाक्टर चोर को पहचानने की कोशिश कर रहे है। चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए क्वीन मेरी प्रशासन ने सुरक्षा गार्ड व पुलिस बल को मौके पर छानबीन कर रही है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleफिर इस विभाग को शुरू करने की कवायद
Next articleलिवर प्रत्यारोपण हो सकता है यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here