चिनहट में दिखा तेंदुआ

0
615

लखनऊ . चिनहट थाना क्षेत्र मैं गुरुवार देर शाम तेंदुआ देखे जाने से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि तेंदुए ने गोहलिया निवासी अतुल यादव को पंचा मार कर घायल कर दिया। जबकि गोयल अपार्टमेंट की 6 फीट की दिवार फांद कर तेंदुआ अपार्टमेंट के अंदर घुसा जिसे वहां के गनमैन रामपाल ने देखा। गोयल आपर्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरा में तेंदुआ जैसे किसी जानवर की तस्बीर रिकार्ड हुई है। सूचना पाते ही वन विभाग की टीम घटना स्थल की ओर रवाना कर दी गयी है। डीएफओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में किसी जानवर की तस्बीर देखी गयी है लेकिन इसे तेंदुआ कहना जल्दबाजी होगा। फिलहाल टीम मौके पर रवाना कर दी गयी।

बताते हैं लखनऊ बाराबंकी सीमा के पास गोहलिया गांव के पास तेंदुआ देखा गया। सूत्रों की माने तो गोहलिया निवासी अतूल यादव गांव के किनारे तलाब के पास किसी काम से गया था अचानक तेंदुआ देखा और जान बचाकर भागने लगा। बताया जा रहा है कि तेंदुआ ने अतूल को पंजा मार कर घायल कर दिया। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है। उधर चिनहट गोयल आपर्टमेंट की 6 फीट की दिवार फांद कर तेंदुआ अपार्टमेंट कैंपस में घुसा गया, अपार्टमेंट में ड्यूटी कर रहे नेवाजनगर निवासी गनमैन रामपाल ने भी तेंदुए को दिवार फांदते हुए देखा।

अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ जैसे किसे किसी जानवर की तस्बीर देखी गयी है। तेंदुआ की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम को गोहलिया गांव रवाना कर दिया गया है। डीएफओ मनोज सोनकर ने बताया कि गोयल कैंपस में तेंदुआ जैसा कोई जानवर देखा गया है लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है कि वह तेंदुआ ही है। फिलहाल मौके पर टीम रवाना कर दी गयी है। स्थानीय वनकर्मी रामबहादुर वर्मा ने बताया कि नहर के रास्ते कोई जानवर गोहलिया गांव पहुंचा होगा। वन विभाग की टीम कैम्बिंग कर रही है।


अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here