चर्चित डांसिंग अंकल के साले को गोली मारी

0
83

न्यूज डेस्क। इंटरनेट की सनसनी डांसिंग अंकल के नाम से प्रसिद्ध संजीव श्रीवास्तव के साले कुशाग्र श्रीवास्तव को मध्यप्रदेश के ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने गोली मार दी। इनके अलावा एक अन्य युवक भी साथ में घायल हो गया। गोली लगने से घायल कुशाग्र और अन्य युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार भिंड जिले के गोहद के जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) श्याम श्रीवास्तव का जनकगंज थाना इलाके के उदाजी की पायगा में निवास है। यहां उनकी पत्नी और बेटा कुशाग्र श्रीवास्तव साथ में रहते हैं। श्याम श्रीवास्तव हाल में डांसिंग अंकल के नाम से प्रसिद्ध संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू के ससुर हैं।

सूत्रों का कहना है कि श्याम श्रीवास्तव आज सुबह घर पर ही थे। तभी मुरैना जिले के चांदपुर दिमनी निवासी सहायक सचिव अमित उपाध्याय उनसे मिलने पहुंचा और वेतन नहीं मिलने की बात पर विवाद किया। बातचीत के दौरान अमित आक्रोशित हो गया और 12 बोर की रायफल से सीईओ श्री श्रीवास्तव को निशाना बनाते हुए गोली दाग दी, लेकिन गोली उनको लगने की बजाय पास खड़े उनके बेटे कुशाग्र को लग गई, पास खड़े एक अन्य युवक जॉनी चौहान को भी गोली का छर्रा लगा है।

गोली चलाने के बाद अमित मौके से भाग निकला। लोगों ने उसका पीछा कर उसे पुराने जनकगंज थाने के पीछे से दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से रायफल और चला हुआ कारतूस बरामद किया है। घायल कुशाग्र और जॉनी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि श्री श्रीवास्तव वर्ष 2012 से 14 तक दिमनी में सीईओ रहे थे, उसी समय उसको नौकरी पर पदस्थ किया गया था, लेकिन उसकी कागजी कार्यवाही नहीं हो सकी थी। उसे पांच साल से वेतन भी नहीं मिला था।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here