बाल विकास का चुनाव प्रचार थमा, सुनील निर्विरोध सचिव बने

0
184

लखनऊ। बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार कर्मचारी संघ का चुनाव प्रचार थम चुका है। संघ का चुनाव नौ फरवरी को जवाहर भवन इन्दिरा भवन परिसर में होगा। सुबह 9:30 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान पड़ेगा। संघ में 13 पदों पर 26 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला प्रदेश भर से आने वाले करीब 1006 वोटर करेंगे। वहीं प्रचार थमने और नाम वापसी के बाद संघ के सचिव पद पर सुनील मिश्रा निर्विरोध काबिज हो चुके हैं।

संघ के अध्यक्ष पद पर तीसरी बार अजय कुमार बाजपेयी और चौथी बार महामंत्री अजीत प्रताप सिंह यादव दावा ठोंक रहे हैं। अजीत यादव ने बताया कि संघ की 17-08-2017 को हुई आमसभा के निर्णय के क्रम में ये चुनाव कार्यक्रम जारी हुआ था। अध्यक्ष अजय कुमार बाजपेयी ने बताया कि संघ का पूरा प्रयास है कि संविदा पर तैनात कर्मचारियों का विनियमितीकरण और बकाया मानदेय का भुगतान कराया जाए। वरिष्ठ सहायक से प्रधान सहायक पर प्रमोशन कराना, वरिष्ठता कोटि क्रम में छूटे कर्मचारियों का नाम शामिल कराना, मृतक आश्रित कर्मचारियों को ट्रिपल सी से मुक्त कराना प्राथमिकता रहेगी।

मुख्य चुनाव अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि मतदान के बाद ही शाम से मतगणना शुरू हो जाएगी। चुनाव अधिकारी गिरिजा शंकर पाण्डेय, सुभाष कश्यप, विक्रांत तिवारी, भीरू राम, अम्बरीश कुमार, जितेंद्र कुमार और पर्यवेक्षक रामेंद्र कुमार सिंह की देखरेख और पुलिस व प्रशासन की मौजूदगी में पूरी चुनाव प्रक्रिया होगी।


अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here