….आैर शव को लेकर भाग गये

0
639

लखनऊ । किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में शव को लेकर भाग निकलने पर अचानक हड़कम्प मच गया। तीमारदारों से मारपीट कर उन्हें रोकने वाले सुरक्षागार्ड उनका कुछ नहीं कर पाये। हुआ यू कि दोपहर में कुछ लोग आत्महत्या का प्रयास करने वाले को लेकर ट्रामा सेंटर आये। यहां पर मरीज को डाक्टरों ने जांच के बाद जैसे मृत घोषित किया। वैसे ही वह लोग शव को उठाकर भाग निकले। सुरक्षा गार्डो ने रोकने की कोशिश की तो हाथापाई करते हुए मोटर साइकिल पर शव रख कर चले गये।

Advertisement

ट्रामा सेंटर में दोपहर के वक्त पांच छह लोग इमरजेंसी से पहुंंचे। उनके साथ एक मरीज था। उनके बताये अनुसार लाया गया मरीज ने आत्म हत्या का प्रयास किया था। मरीज को लेकर इमरजेंसी कमरे में गये। यहां पर डाक्टरों ने आते ही मरीज के चेस्ट पम्प करने के बाद अन्य जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। तब तक मरीज का नाम व पता दर्ज नहीं हो पाया। मरीज के मृत घोषित ही साथ आये परिजन आक्रोशित हो गये शव को लेकर भाग निकले। शव लेकर निकल ही रहे थे गेट पर खड़े सुरक्षा गार्डो ने रोकने की कोशिश की तो वह से हाथापाई करने लगे। इस बीच शव लेकर परिजन भाग निकलें।

कुछ सुरक्षा गार्डो ने रोक ने लगे तो हाथपाई हो गयी। फिर भी परिजन शव को लेकर भाग निकलने की कोशिश में कामयाब हो गये। ट्रामा सेंटर प्रशासन के अनुसार मरीज ब्रााड डेड लेकर आये थे। वन में कई सारे किरदारों को जी सकते हैं और आखिरकार मुझे अपनी दोनों इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिल गया है। मैं इस दौरान हॉकी सीख पाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

Previous articleएयरटेल ब्राॅडबैंड उपभोक्ता अब अपने अनयूज्ड डेटा का लाभ बाद में उठा सकते हैं
Next articleठंडा खाने – पीने से नहीं होता निमोनिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here