एमवे ने नई और बेहतर जी एंड एच रेंज से अपने बॉडी केयर पोर्टफोलियो को मजबूती दी

0
282

लखनऊ – देश की सबसे बड़ी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे ने जी एंड एच (ग्लीसरीन एंड हनी) ब्रैंड के तहत बॉडी केयर कलेक्शन भारत में लॉन्च किया है। इसे पूरे परिवार के लिए बनाया गया है। महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए उपयुक्त इस बॉडी केयर रेंज में जी एंड एच नरिश+ बॉडी लोशन और जी एंड एच रिफ्रेश$बॉडी वॉश जैल शामिल है, जो कि त्वचा की दोहरी सुरक्षा प्रदान करते हैं। 250 मिलीलीटर की बोतल का मूल्य 440 रुपये प्रति प्रॉडक्ट है। दोनों ही उत्पादों का चर्म रोगों और एलर्जी के लिहाज से परीक्षण किया गया है।

विटामिन और कुदरती रूप से उपयोगी पेड-पौधों और वनस्पति के लाभदायक तत्वों से भरपूर यह रेंज इको सेंसेंटिव डिजाइन के साथ आकर्षक पैकेजिंग में आती है। इसकी सुगंध काफी मनमोहक है। जी एंड एच बॉडी केयर रेंज सल्फेट से मुक्त हैं।

एमवे इंडिया की ब्यूटी एंड पर्सनल केयर की कैटिगरी हेड मिस अनीशा शर्मा ने लॉन्च पर कहा, “जी एंड एच विश्व स्तर पर बॉडी केयर रेंज में फ्लैगशिप ब्रैंड्स में से एक है। उपभोक्ताओं की तेजी से बदलती हुई जरूरत को ध्यान में रखते हुए और बाजार में प्रतिस्पर्धा की होड़ में बने रहने के लिए हमने अपने ग्लोबल ब्रैंड के निर्माण की तकनीक और पैकेजिंग में सुधार किया है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारी परिष्कृत, सुधरी हुई और बेहतरीन जी एंड एच बॉडी केयर रेंज से हम मार्केट शेयर के बड़े हिस्से पर कब्जा करने में सक्षम हो जाएंगे। नरिश + बॉडी लोशन 24 घंटे त्वचा को तर करने के साथ मनमोहक खुशबू बनाए रखता है। जी एंड एच रिफ्रेश + बॉडी वॉश, जो भारतीय परिवार के लिए उपयुक्त है सल्फेट और सोप फ्री फार्म्युला इस्तेमाल किया गया है।“

भारत में बॉडी केयर प्रॉडक्ट्स का मार्केट 1,000 करोड़ का है। 2021 तक इस मार्केट की लगभग दोगुनी बढ़ोतरी से 1900 करोड़ तक पहुंचने की संभावना है। हमें पूरा भरोसा है कि जी एंड एच ब्रैंड जल्द ही सफलता की सीढ़ियां चढ़कर टॉप 3 ब्रैंड्स में से एक बन जाएगा।

जी एंड एच नरिश + बॉडी लोशन वनस्पति विज्ञान के उपयोगी ऑरेंज ब्लॉसम हनी के मिश्रण से बना है, जिसमें शिया बटर, जैविक कद्दू के बीज के तेल और ऑरेंज ब्लॉसम हनी में प्राकृतिक ऊर्जा से भरपूर बनाने वाला मॉश्चराइडजर शामिल हैं, जो त्वचा को मुलायम रखता है। शिया बटर त्वचा का पोषण करता है और उसे कोमल बनाए रखता है। कद्दू के बीज का तेल एक एंटी ऑक्सिडेंट हैं, जो पर्यावरणीय नुकसानों से त्वचा को सुरक्षित रखता है। यह क्रीमी लोशन 24 घंटे त्वचा को नमी प्रदान करता है और त्वचा में नमी का स्तर बढ़ता है।

जी एंड एच रिफ्रेश + बॉडी वॉश जैल एक लाइटवेट और कोमल फॉर्म्युला है, जिसमें एलॉय, अंगूर के बीज और ग्रीन टी के उपयोगी तत्व शामिल है, जिससे त्वचा नम और कोमल रहती है। एलॉय त्वचा को ठंडक पहुंचाता है, जबकि अंगूर के बीज अपनी शक्तिशाली एंटी ऑक्सिडेंट विशेषताओं से त्वचा की रक्षा करता है और उसे तरोताजा बनाए रखने में मदद करता है।

ग्रीन टी के उपयोगी तत्व त्वचा को पर्यावरणीय नुकसान से बचाते है और त्वचा को ऊर्जा प्रदान करने में मदद देते हैं। जी एंड एच रिफ्रेश + बॉडी वॉश जैल में त्वचा में जलन न होने देने का पेटेंट फॉर्म्युला इस्तेमाल किया है, जो कि त्वचा को राहत पहुंचाता है। इस उत्पाद में मोहक खुशबू बिखेरने वाले एक सेंट को भी शामिल किया है, जिसकी खुशबू त्वचा में काफी देर तक रहती है। जबकि इस प्रॉडक्ट का न सूखने वाला फार्म्युला त्वचा की नमी को बरकरार रखता है।
मिस शर्मा ने कहा, “हम बॉडी केयर रेंज के ऐसे प्रॉडक्ट बनाना चाहते थे, जो न केवल परिवार में त्वचा की रक्षा की विभिन्न जरूरतों की कसौटी पर खतरा उतरे, बल्कि इससे वातावरण और पर्यावरण की भी रक्षा हो सके।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here