एमवे ने एटिट्यूड कलर्स का स्प्रिंग समर कलेक्शन लान्च किया

0
875

लखनऊ:  देश की सबसे बड़ी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया ने अपने कलर कॉस्मेटिक्स पोर्टफोलियो के तहत स्प्रिंग समर कलेक्शन लान्च किया है। एटिट्यूड कलर कॉस्मेटिक्स के 12वें संस्करण में एटिट्यूड इन्टेन्स लिप कलर के छह नए शेड और एटिट्यूड नेल पेन्ट्स के चार नए रंग शामिल हैं। इसके अलावा एटिट्यूड स्प्रिंग समर कलेक्शन में आई लाइनर, मस्कारा, काजल पेंसिल और कॉम्पैक्ट पाउडर भी शामिल हैं।

Advertisement

389 रुपये (4 ग्राम) की कीमत वाली एटिट्यूड इन्टेन्स कलर लिपस्टिक को उपयोगकर्ता के होठों को सघन और चमकदार रंग वाली फिनिश देने के लिए खासतौर पर तैयार किया गया है। अपनी पिघलने और फैलने की प्रवृत्ति के चलते एटिट्यूड कलर लिपस्टिक इस्तेमाल में काफी सुगम है। यह शीरीन और क्रीमी लपिस्टिकें धूप के प्रभाव से भी बचाव करती हैं। छह रंगों के नाम काफी रोचक हैं, जिनमें रस्टी रेड, फ्लेमिंगो फयूशिया, मोव क्वीन, इन्टेंस पिंक, ऑरेंज पॉप और फ्लर्टी पिंक शामिल हैं। एटिट्यूड इन्टेन्स कलर लिपस्टिक आकर्षक प्रीमियम काले रंग की पैकिंग में आती हैं।

एटिट्यूड नेल पेन्ट्स की नई रेंज एक समरूप और चिकनी फिनिश प्रदान करती है। 206 रुपये (8 मिलीलीटर) की कीमत वाले इन नेल पेन्ट्स में चार जीवंत रंग शामिल हैं, जिनमें ब्राइडल मरून, पिंक वोल्टेज, रॉयल रेड और कोरल बर्स्ट शामिल हैं।

लान्च के मौके पर एमवे इंडिया की ब्यूटी एंड पर्सनल केयर की कैटेगरी हेड अनिशा शर्मा ने कहा कि एटिट्यूड का तात्पर्य खुद को अपने मौलिक रूप में प्रकट करने से है। इन गर्मियों में हमारे नए शेड्स भीड़ के बीच भी अपनी अलग पहचान को उभारने में मददगार होंगे। नया स्प्रिंग समर कलेक्शन गर्मी में भी श्कूलश् दिखने में मददगार साबित होगा।

एटिट्यूड खासतौर पर भारतीय युवाओं के लिए तैयार किया गया एक शुरुआती स्तर का प्रीमियम ब्रांड है। यह ब्रांड युवाओं के लिए स्किन केयर उत्पादों और शानदार रंग वाले कॉस्मेटिक्स की व्यापक रेंज उपलब्ध कराता है। इसके स्किन केयर उत्पादों में विविध प्रकार के उत्पाद शामिल हैं जैसे क्लिंजर, टोनर, मॉश्चेराइजर, सनस्क्रीन लोशन, फेस वॉश, फेस मास्क, हैंड एंड बॉडी क्रीम, फुट क्रीम और हाल ही में लान्च बी ब्राइट रेंज के उत्पाद भी शामिल हैं। एमवे में हमारा विश्वास है कि सुंदरता का सम्बन्ध आपके नजरिये से ही होता है।

एमवे इंडिया के बारे में :

  • एमवे इंडिया, एमवे के पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई है। एमवे का मुख्यालय अमेरिका के मिशिगन, एडा में स्थित है। एमवे दुनिया की सबसे बड़ी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से है, जिसकी मौजूदगी विश्व के 100 से भी ज्यादा देशों व क्षेत्रों में है।
  • वैश्विक स्तर पर एमवे 57 से भी अधिक वर्ष पुरानी करीब 8.8 अरब डॉलर की कंपनी है, जो उच्च गुणवत्ता वाले उपभोक्ता उत्पादों के उत्पादन एवं डायरेक्ट सेलिंग में संलग्न है। एमवे का आरएंडडी विभाग काफी अग्रणी और नवोन्मेषी है, जिसके पास 1200 से अधिक पेटेंट हैं व करीब 500 पेटेंट प्रतीक्षित हैं। एमवे की दुनिया भर में 75 अनुसंधान एवं विकास व गुणवत्ता नियंत्रण प्रयोगशालाएं हैं, जिनमें करीब 1000 वैज्ञानिक कार्यरत हैं।
  • एमवे इंडिया न्यूट्रिशन, पर्सनल केयर और होम केयर जैसी विभिन्न श्रेणियों के तहत 130 से भी अधिक उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बेचती है, जिनकी बिक्री कंपनी से जुड़े व्यक्तियों द्वारा उनकी अनुशंसाओं के आधार पर की जाती है। एमवे उत्पादों को उनकी गुणवत्ता और श्रेष्ठता के लिए व्यापक स्तर पर जाना और पसंद किया जाता है। इन उत्पादों पर ग्राहकों को उपयोग में 100% संतुष्टि की गारंटी दी जाती है।
  • एमवे के उत्पाद भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। न्यूट्रीलाइट दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला विटामिन और डायट्री सप्लीमेंट ब्रांड है’, जबकि आर्टिस्ट्री दुनिया के पांच सर्वाधिक बिकने वाले प्रीमियम स्किन केयर ब्रांडों में शामिल है।’
  • भारत में एमवे की विनिर्माण इकाई तमिलनाडु के डिंडिगुल जिले के निलाकोट्टई में स्थित है। यह अमेरिका से बाहर एमवे का तीसरा उत्पादक संयंत्र है। अन्य संयंत्र चीन और वियतनाम में स्थित हैं।

स्रोत – यूरोमॉनीटर इंटरनेशनल लिमिटेड. विटामिन एंड डायट्री सप्लीमेंट्स, वर्ल्ड, जीबीएन, रिटेल वैल्यू आरएसपी, : ब्रेकडाउन, 2015.

स्रोत – यूरोमॉनीटर इंटरनेशनल लिमिटेड. ब्यूटी एंड पर्सनल केयर 2016 प्रीमियम ब्यूटी एंड पर्सनल केयर एंड प्रीमियम स्किन केयर कैटेगरी एंड सबकैटेगरी, ग्लोबल 2015 वैल्यू आरएसपी.

Previous articleबैडमिंटन कोच समेत दो घरों में लाखों की चोरी
Next articleअपराधियों के नये गैंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here