एमवे इंडिया ने डियोडरेंट के नए वैरिएंट पेश किए

0
62

देश की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया ने दो नए वैरिएंट पेश कर अपने डियोडरेंट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कंपनी ने ब्रांड डाइनामाइट के तहत पुरुशों के लिए एक नया फ्रेगरेंस और ब्रांड एटीट्यूड के जरिये महिलाओं के लिए नया फ्रेगरेंस लॉन्च किया है। नए डियोडरेंट के 250 एमएल के पैक की कीमत 270 रुपये प्रति डिय® रखी गई है। दोनों डियोज को डर्मेटोलॉजीकल तौर पर जांचा गया है और यह ताजा एवं सुगंधित खुशबू प्रदान करता है।
एमवे इंडिया ने इससे पहले पांच फ्रेगरेंस लॉन्च कर अपने डियोडरेंट पोर्टफोलियो का विस्तार किया था जिनमें 3 फ्रेगरेंस पुरुषों को ध्यान में रखकर डाइनामाइट के तहत पेश किए गए और 2 को महिलाओं के लिए एटीट्यूड ब्रांड के तहत पेश किया गया था।

एमवे इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (उत्तर और पूर्व) जी एस चीमा ने इस अवसर पर कहा, ‘डियोडरेंट बाजार नए उत्पादों की पेशकश के साथ तेजी से बढ़ रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए हमने उन युवाओं के लिए 2016 में 5 नए फ्रेगरेंस के साथ अपने डियोडरेंट पोर्टफोलियो का विस्तार किया था जो तेज और व्यस्त जीवनशैली का लुत्फ उठाना पसंद करते हैं। ये नए फ्रेगरेंस उपभोक्ताओं द्वारा काफी पसंद किए गए हैं। हम अब दो और फ्रेगरेंस पेश कर रहे हैं और समय समय पर इस रेंज में नवीनता लाना चाहते हैं।’

पुरुषों के लिए नया डाइनामाइट फ्रेगरेंस ‘एयर’ नाम से पेश किया गया है जबकि एटीट्यूड फ्रेगरेंस को ‘स्पेल’ नाम से पेश किया गया है। विशेष और आकर्षक पैकेजिंग, रंगों, डिजाइन और ग्राफिक के जीवंत समावेश के साथ हर सुगंध की खासियत दर्षाती है। एटीट्यूड स्पेल अपने फ्रूटी और फ्लोरल नोट्स के साथ दूसरों को आकर्षित करेगा जबकि नया डाइनामाइट एयर अपनी ताजा और सीट्रिक सुगंध के साथ पुरुषों का मन मोह लेगा।

कंपनी विभिन्न गतिविधियों की श्रृंखला शुरू कर रही है जिसमें पूरे देश में सभी एमवे आउटलेटों के साथ साथ सोशल मीडिया के जरिये वितरकों और उपभोक्ताओं के बीच डियोडरेंट की नई रेंज को बढ़ावा देने के लिए प्रशिक्षण एवं खास अनुभव वाली गतिविधियां शामिल हैं। यह प्रशिक्षण एमवे के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे वितरकों को अवगत कराने, उपभोक्ताओं को उत्पादों के बारे में समझाने और उनका मार्गदर्शन करने में मदद मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here