अंबेडकर नगर के महामाया मेडिकल कॉलेज में हालात संवेदनशील, पुलिस बल तैनात

0
664

न्यूज़ – महा माया मेडिकल कॉलेज में विधायक प्रतिनिधि और डॉक्टरों के बीच हुए विवाद के बाद स्थिति बिगड़ती जा रही है. बुधवार को बीजेपी सांसद हरिओम पांडे पुलिस लाइन पहुंचे. जब वह पुलिस कप्तान से मिल कर निकल रहे थे, तभी बीजेपी के कार्यकर्ता उनकी गाड़ी के आगे कूद पड़े और गाड़ी को आगे नहीं बढ़ने दिया. उधर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी दे दी है । बताते चलें पुलिस लाइन के अंदर सांसद के आने के बाद भीषण नारेबाजी हुई. लोगों ने उनका और पुलिस प्रशासन का जमकर विरोध किया. पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए. इस समय यहां बवाल की स्थिति बनी हुई है. माहौल में व्याप्त तनाव को देखते हुए पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

Advertisement

बता दें कि मेडिकल कॉलेज की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर विधायक प्रतिनिधि समेत 12 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उन्हें जिला कारागार ले जाने की बात भी चल रही थी. इससे नाराज बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस लाइन में प्रदर्शन कर रहे थे. इसके बाद जिलाधिकारी आवास पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में बैठक की गई. इस बैठक में बीजेपी के सांसद हरिओम पांडे, टांडा विधायक संजू देवी, आलापुर विधायक अनीता कमल के अलावा तमाम बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.

इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि विधायक प्रतिनिधि की तीन गाड़ियों को आग के हवाले करने वालों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जाए, और गिरफ्तारी हो. इसके लिए पुलिस की टीमें गठित कर रात 9 बजे तक का अल्टिमेटम दिया गया है. मामले में अंबेडकरनगर एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि इस घटना में दोषी दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleकेजीएमयू में बायो बैंक शुरू होगा !
Next articleगर्भवती को नहीं मिला लाभ, पति के खाते से उड़ गए 12 हजार 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here