भारत के सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क – एयरटेल पर अब लें ’बाहुबली‘ का आनंद

0
834

21 अप्रैल, 2017: देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ¼**Airtel**½  ने जल्द प्रदर्शित होने वाली मिथकीय फिल्म ’’बाहुबली 2-द काॅन्क्लुज़न‘‘ के प्रशंसकों के लिए खास उत्पाद जारी करने के उद्देश्य से इस फिल्म के साथ आज भागीदारी की घोषणा की है।

Advertisement

फिल्म के सितारों ने आज ’बाहुबलि 2‘ उत्पादों को जारी कर देश की इस सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्म के प्रदर्शन से पहले पैदा हो चुके रोमांच को और तेज़ कर दिया।

बाहुबली -2‘‘ ब्रांडेड 4जी सिम :

बाहुबली के प्रशंसकों के लिए एयरटेल ने स्पेशल ’ बाहुबली -2‘ 4जी सिम जारी किए हैं जिनके साथ ग्राहकों को मिलेगा फ्री 4जी डेटा सुविधा का लाभ ताकि वे मिथक आधारित इस शानदार फिल्म को भारत के सबसे तेज रफ्तार मोबाइल नेटवर्क पर देखने का आनंद ले सकें। इसके अलावा, कंपनी ने स्पेशल ’ बाहुबली -2‘ 4जी रीचार्ज पैक भी पेश किए हैं जो ग्राहकों को बेहतर मोल दिलाएंगे।

एक्सक्लुसिव ’बाहुबली‘ कन्टेंट :

उपभोक्ताओं को अब एयरटेल मूवीज़ पर, इस फिल्म के निर्माण से संबंधित तथा अन्य वीडियो देखने का मौका भी मिलेगा। इतना ही नहीं, एयरटेल के ओटीटी म्युज़िक एॅप – विंक म्युज़िक पर ’ बाहुबली -2‘ के सितारे ’गैस्ट एडिटर्स‘ की तरह आएंगे और यूज़र्स सुन सकेंगे उनके द्वारा खासतौर से पेश प्लेलिस्ट।

राज पुदीपडी, डायरेक्टर – कंज्यूमर बिज़नेस एवं चीफ मार्केटिंग आॅफिसर, भारती एयरटेल ने कहा, ’’भारत के सबसे बड़े तथा सर्वाधिक तेज रफ्तार मोबाइल नेटवर्क के तौर पर एयरटेल को अपने दर्शकों के लिए रोमांचकारी अनुभव दिलाने के मकसद से ’ बाहुबली -2‘ के साथ भागीदारी करते हुए खुशी है। हम बाहुबली के प्रशंसकों को अपने स्मार्टफोन की स्क्रीनों पर इसे देखने और एक बेहतरीन मोबाइल ब्राॅडबैंड अनुभव के जरिए शानदार कन्टेंट देखने के लिए आमंत्रित करते हैं।‘‘

वेंकटेशन विजयराघवन, सीईओ – आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना, भारती एयरटेल ने कहा, ’’ग्राहक अब एयरटेल बाहुबली मोबाइल ब्राॅडबैंड नेटवर्क पर हाइ स्पीड डेटा की मदद से फिल्म कन्टेंट देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को स्पेशली क्युरेटेड विंक म्युज़िक प्लेलिस्ट सुनने, एयरटेल मूवीज़ पर एक्सक्लुसिव मूवीज़ देखने तथा रोचक आॅनलाइन कन्टेस्ट में भाग लेकर अपना भाग्य आजमाने का भी मौका मिलेगा।‘‘

शोबु यरलागड्डा, सीईओ – अर्का मीडियावक्र्स ने कहा, ’’हम इस भागीदारी पर उत्साहित हैं क्योंकि इसकी बदौलत ब्रांड बाहुबली अब हमारे दर्शकों तक अधिक सुगम होगा। फिलहाल बाहुबली एक बड़े फ्रैंचाइज़ के तौर पर उभरा है जिसमें काॅमिक बुक्स, नाॅवल, एनीमेटेड टीवी सीरीज़, मोबाइल गेम और अपनी तरह का पहला वर्चुअल रिएलिटी अनुभव शामिल है। एयरटेल के साथ इस भागीदारी के चलते, हम बाहुबली से जुड़े रोमांच और मनोरंजन को कभी भी, कहीं भी अपने दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं।‘‘

इसके अलावा, एयरटेल अपने दर्शकों के लिए बाहुबली की रोमांचकारी दुनिया को ग्राहकों के और नज़दीक लाने के लिए विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर एक आॅनलाइन एंगेजमेंट प्रोग्राम भी शुरू करेगी। इसी तरह, मूवी और एयरटेल 4जी को देशभर में विभिन्न ग्राहक संपर्क केंद्रों पर पहुंचाने के लिए जल्द ही एक आउटडोर कैम्पेन भी शुरू किय जाएगा।
इससे जुड़े रोमांच को महसूस करने के लिए ग्राहक फेसबुक पर ‘Airtel India’  और ट्विटर पर @airtelindia’ से जुड़ सकते हैं।

Previous articleशादी में धर्म आड़े आने पर प्रेमी जोड़े ने काटी हाथ की नसें
Next articleसिविल में डीएम को मिली तमाम खामियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here