अज्ञात लोगों ने जूनियर डॉक्टरों से की मारपीट, मचा बवाल

0
664

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुछ जूनियर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के बाहर पटरी दुकानदारों के साथ मारपीट की और बवाल काटा। बताते चलें बीती रात किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में गाड़ी लड़ने को लेकर बाहर गेट पर कुछ अग्यात लोगो ने जूनियर डॉक्टर के साथ  मारपीट की और वहां से फरार हो गए। डॉक्टर ने 100 नंबर पर सूचना दी  किसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी, लेकिन आक्रोशित डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के बाहर उपद्रव मचा दिया और उसका खामियाजा  वहां के पटरी दुकानदारों को भुगतना पड़ा। अज्ञात  लोगों के साथ हुई मारपीट के बाद  नशे में धुत्त डॉक्टरों ने पहले तो पुलिस के साथ करी गली गलौच और और वहां के प्रति दुकानदारों को जम कर मार पीटा, यही नहीं उन्होंने मौके पर पहुंचे पत्रकारों के साथ भी किया अभद्र व्यवहार और पत्रकार का मोबाइल ले लिया।

Advertisement

दूसरी तरफ पत्रकार डॉक्टर से बात कर उनकी मदद करना चाह रहे थे मगर नशे में धुत्त डॉक्टर पत्रकारों के साथ ही अभद्रता करने लगे और पुलिस के बहुत समझने पर भी पुलिस के साथ भी गाली गलौच करने लगे। काफी देर तक चले इस बवाल के बाद बड़ी मुश्किल से जूनियर डॉक्टर कुछ वरिष्ठ डॉक्टरों के हस्तक्षेप के बाद अंदर गए। बताते चलें कल ही नेत्र रोग विभाग में रिसर्च स्कॉलर ओ ने पैसे के लेनदेन को लेकर अपने वरिष्ठ डॉक्टर को चेंबर में बंद करके जमकर पिटाई की थी। हालाकि केजीएमयू प्रशासन इस मामले की जांच कराने का बात बता कर घटना से पल्ला झाड़ रहा है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleराज्यसभा में भाजपा के नौ और सपा की एक प्रत्याशी निर्वाचित
Next articleटीबी के उन्मूलन में यूपी की भूमिका महत्वपूर्ण: सीएम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here