सात दिन में व्हाट्स एप प्रोग्राम से घटाएं पांच किलो वजन

0
134
दिल मायूस रिायूस हो जाता है उसका अच्छा फिगर देखकर,,,
कभी हम में भी थी वो बात थी कि लोग देखते थे पलटकर
राह चलते हर दूसरे या तीसरे व्यक्ति को देख कर मन में उनके जैसा बनने का ख्याल आता है, अचानक ही मुंह से निकल जाता है क्या पर्सनेलिटी है बंदे की, मानों या न मानें पर्सनेलिटी में आपके वजन का बहुत बड़ा हाथ होता है और यहां पर्सनेलिटी से मतलब जीरो फिगर से नहीं, बल्कि ऐसा फिगर बनाए रखने की बात है जबकि आप जो भी कपड़ा पहनें लोग बस देखते ही रह जाएं और मुंह से निकले वाह क्या पर्सनेलिटी है?
वजन कम करने की सारी तरकीब अपना चुके हैं, जिम में घंटों पसीना बहाने के बाद भी वजन में बदलाव नहीं आता, मनपसंद कपड़े अलमारी में रखे के रखे रह जाते हैं केवल इसलिए कि अब आप उन कपड़ों में फिट नहीं आते तो एक बार सात दिन के व्हाट्सएप वेट लॉस प्रोग्राम को अपना कर देखिए, जिसकी मदद से आप सात दिन में पांच से 15 किलोग्राम तक वजन कम कर सकते हैं। अहम यह है कि इन सात दिनों में आपको किसी भी तरह की वजन करने की दवा नहीं लेनी और न ही कोई व्यायाम करना है, डायट में थोड़ा सा बदलाव आपको मनपसंद फिगर दे सकता है।
इस बावत लाइफ कोच अमरजीत सिंह ने बताया कि वेट लॉस करने के कई तरह के विकल्प बाजार में उपलब्ध हैं उसके बावजूद दस लोगों में हर दूसरा अधिक वजन की समस्या से परेशान है इसकी सीधी वजह है कि निश्चित रूप से सारे उपाय या तो बेकार है या फिर वजन कम करने के लिए कारगर नहीं है। वैज्ञानिक प्रमाणों में अब यह बात साबित हो गई कि वजन कम करने के लिए आपको खाना छोड़ने की जरूरत नहीं है, बल्कि माइक्रो डायटिंग की जगह अब लो कार्बस डायंिटंग अधिक प्रचलन है। जिससे खाने में जरूरी पोषक तत्वों का कुछ इस तरह सामंजस्य बनाया जाता है जिससे आपके शरीर को जरूरत के हिसाब से कैलोरी मिलती रहे।
व्हाट्सएप के वेटलॉस प्रोग्राम के जरिए आपके केवल एक हफ्ते तक विशेषज्ञों द्वारा बताई गई डायट को फोलो करना होगा है डायट का चार्ट व्यक्ति की उम्र और जेनेटिक हिस्ट्री देखने के बाद बनाई जाती है। व्हाट्सएप डायट प्रोग्राम के जरिए वजन कम करने वाली आकृति महाजन ने बताया कि सुबह छह बजे से रात के दस बजे तक का डायट प्लान विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया जाता है और इसे गंभीरता से अपनाने के बाद अब मुझे जिम जाने की भी जरूरत नहीं। व्हाट्सएप वेट लॉस प्रोग्राम के लिए आप व्हाट्सअप पर 8285150051 नंबर के जरिए जुड़ सकते हैं।
अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.

द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here